सब

बिना शादी 50 साल के अधेड़ संग फ्लैट में रह रही थी जवान लड़की, फिर ये सच आया सामने

Google Image

कहते हैं प्यार जब जुनून बन जाये तो इसका अंजाम बहुत बुरा होता है। कुछ ऐसा ही हुआ एक बेमेल जोड़ी के साथ जिसमें एक 23 साल की युवती को 50 साल के अधेड़ से प्यार हो गया। वो उस अधेड़ मर्द के साथ बिना शादी ही उसके फ्लैट में रहने लगी लेकिन एक दिन अधेड़ मर्द के घरवालों की नजर दोनों पर पड़ गई। इसके बाद जो हुआ आप सोचकर ही कांप जायेंगे।

Google Image

फरीदाबाद में सामने आया मामला

ये अजीबोगरीब मामला दिल्ली के पास मौजूद फरीदाबाद का है। सात नवंबर को ये मामला फरीदाबाद पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने बताया कि 23 साल की युवती को 50 साल के अधेड़ मर्द महेन्द्र से प्यार हो गया था। दोनों पुराने फरीदाबाद में महेन्द्र के ओमेक्स सिटी के फ्लैट में बिना शादी ही साथ-साथ रह रहे थे।

Google Image

महेन्द्र उठाता था युवती का पूरा खर्चा

पुलिस ने बताया कि युवती का पूरा खर्च महेन्द्र ही उठाता था। धनतेरस के दिन महेन्द्र उसको शॉपिंग करवाने के लिए बाजार ले गया था। वहां पर खरीदारी के दौरान महेन्द्र के परिवार की नजर दोनों पर पड़ गई। इसके बाद उसका परिवार युवती के पास आया और उसको खूब खरी खोटी सुनाई और गालियां दीं।

ओमेक्स सिटी पहुंचा परिवार तो ये सच आया सामने

इसके बाद जब दो दिन तक महेन्द्र की खोज खबर नहीं मिली तो परिवार महेन्द्र को ढूंढ़ने ओमेक्स सिटी आया तो वहां पर महेन्द्र का शव मिला। पुलिस ने बताया कि युवती महेन्द्र से शादी के लिए कह रही थी लेकिन वो इनकार कर रहा था। इसी बात पर युवती ने उसको शराब पिलाई और सिर पटककर मार डाला। पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया है।

दोस्तो आपको क्या लगता है इस तरह की बेमेल जोड़ी कभी सफल हो सकती है या नहीं, कमेंट करें और न्यूज शेयर करें। हर अपडेट के लिए आप मुझे फॉलो भी करें। थैंक्यू।।

(न्यूज सोर्स- पत्रिका डॉट कॉम)

To Top