सब

बहन को अकेला छोड़ भाई चला गया गुटखा लेने, जब वापस लौटा तो नजारा देख रह गया सन्न!

नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत है हमारे चैनल पर जैसा कि आपको पता ही होगा की दुनिया में आए दिन तरह तरह की खबरें सुनने को मिलती रहती हैं कई कई बार तो इन पर यकीन करना भी मुश्किल होता है.आज भी हम आपको एक ऐसे ही खबर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे एवं आपको भी सचेत होने की जरूरत है एवं बच्चों को भी समझाना आवश्यक है ताकि कभी ऐसी घटना उनके साथ ना घटे.

Third party image reference

दरअसल मुंगरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में 8 साल की मासूम का अपहरण करने के बाद उसके साथ रेप किया गया.बालिका सुबह से गायब थी शाम को गरियाव बाजार में मिली इस मामले में पुलिस की भूमिका भी गैर जिम्मेदाराना रही है.परिजनों ने बताया कि उनकी बेटी व पुत्र सुबह जंघई और स्टेशन को मिलाने वाले मार्ग पर बैठे थे इसी बीच दो युवक आए और लड़के को गुटखा लेने के लिए भेज और इसके बाद वह बच्ची को साथ लेकर चले गए बालक जब वापस लौटा तो उसकी बहन वहां पर नहीं थी परिजनों को जानकारी दी तो वह घबरा गए एवं फौरन थाने गए और घटना की जानकारी दी शाम को 100 नंबर की गाड़ी को किसी ने सूचना दी कि गरिया बाजार में 8 साल की मासूम लड़की बिलख रही है और कपड़ों पर खून के दाग हैं.

Third party image reference

100 नंबर की पुलिस गरियाव बाजार से बालिका को ले आई लेकिन हॉस्पिटल या थाने ले जाने की वजह घर पर छोड़ दिया और हिदायत दी कि कहीं इलाज करा लो. परिजन एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए जहां से उसे अस्पताल रेफर कर दिया गया. रात को 10:00 बजे परिजन हॉस्पिटल ले आए तो मासूम बेहोश हो गई. थोड़ी देर के पश्चात पुलिस भी मौके पर पहुंची. बालिका की हालत देखकर डॉक्टरों ने जौनपुर रेफर कर दिया एवं वही पुलिस घटना की जानकारी से इंकार कर रही है. सीओ मछली शहर अवधेश शुक्ला का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं था लेकिन अब पता चलने के बाद इसकी जांच कराई जा रही है.

Third party image reference

दोस्तों इस तरह मासूमों की जिंदगी बर्बाद करने वालों को कौन सी सजा दी जाए चाहिए हमें कमेंट करके जरूर बताएं साथ ही रहने के लिए फॉलो करें.

News source : Amar Ujala.com

Image Copyright: Google


To Top